पलवल: किसान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पढ़िए क्या है पूरा मामला

5/24/2023 2:21:14 PM

पलवल: चिरवाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर 47 वर्षीय किसान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  चांदहट थाना पुलिस ने मामले में तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।   जांच अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पलवल के गांव चिरवाड़ी निवासी कुलदीप ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके पिता लक्ष्मण के साथ गांव निवासी टेकचंद रविंद्र व जुगेंद्र ने जमीन का इकरारनामा किया था. जो करीब 21 लाख रुपये का था। उन्होंने आगे बताया कि लेकिन उसके पिता को उक्त लोगों ने एक भी रुपया नहीं दिया और धोखे से ट्यूबवेल वाली जमीन की रजिस्ट्री करवा ली।

इसको लेकर उसके पिता ने उनके खिलाफ केस डाल दिया। कुछ दिनों बाद जुगेंद्र ने उसके पिता लक्ष्मण पर जानलेवा हमला कर दिया. इस मामले में चांदहट थाना में केस दर्ज कर है।आरोपी केस में राजीनामा करने का दबाव बनाने लगे।  राजीनामा नहीं करने पर उसके पिता को परेशान किया जाने लगा। रुपयों के लेनदेन को लेकर भी आरोपी उसके पिता को परेशान करने लगे।

 पुलिस का कहना है कि मृतक का उसके परिवार वालों के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। उसी विवाद को लेकर वह परेशान था और बीती देर शाम को चिरवाड़ी निवासी लक्ष्मण ने अपने आप को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Isha