झज्जर में किसान दंपति ने की आत्महत्या, वजह चौंकाने वाली(VIDEO)

12/1/2019 3:57:19 PM

झज्जर(प्रवीण): झज्जर के बिरधाना गांव में एक बुजुर्ग किसान दम्पति ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना के दौरान मृतक किसान दंपति का इकलौता बेटा दूसरे कमरे में सोया हुआ था, लेकिन उसे घटना का पता नहीं चला। बाद में पड़ोसियों को ही किसान दंपति के आत्महत्या करने की सूचना मिली। 



मृतकों की पहचान 60 वर्षीय किसान सुभा सिंह पुत्र चंदगीराम व उसकी पत्नी 55 वर्षीय निर्मला पत्नी सुभा सिंह के रूप में हुई है। पड़ोसियों की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। घटना के पीछे कारण क्या रहे इस बात का तो पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस की माने तो बुजुर्ग किसान दंपति अपने बेटे से परेशान थे और इसी के चलते उन्होंने अपने घर के एक कमरे में एक ही रस्सी पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 



जांच अधिकारी राजीव कुमार का कहना है कि किसान दंपति अपने बेटे की बेरोजगारी से परेशान थे। इसी के चलते ही उन्होंने मौत को गले लगा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि शवों का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के उनके परिजनों के हवाले कर दिय। 

Edited By

vinod kumar