तेज रफ्तार स्कूल बस ने बाइक सवार किसान को रौंदा, मौत

7/23/2017 11:35:22 AM

सोनीपत(पवन राठी):लिवान सड़क मार्ग जिंदल वि.वि. के पास तेज रफ्तार स्कूल बस का कहर देखने को मिला। खेत से वापस मोटर साइकिल पर सवार होकर लौट रहे किसान को बस चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्कूल बस चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार गांव बरोटा निवासी लक्ष्मण सिंह (46) सुबह खेत में काम करने के लिए गया था। दोपहर बाद मोटर साइकिल पर सवार होकर वापस घर लौट रहा था।
राई-लिवान सड़क मार्ग पर जिंदल वि.वि. के पास पहुंचा तो एक स्टेनफोर्ड इंटरनैशनल स्कूल की बस ने अपनी चपेट में ले लिया।

राहगीरों ने बताया कि स्कूल बस तेज गति में थी। बस मोटर साइकिल सवार को काफी दूर तक घसीट कर ले गई। बस की चपेट में आने से किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल हुए किसान ने मौके पर दम तोड़ दिया। 

परिजनों की शिकायत पर आरोपी बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो बस चालक फरार मिला। हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई।