फसल की बर्बादी सहन न कर सका किसान, खेत में हार्ट अटैक से मौत(Video)

9/29/2018 12:26:05 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में फसल को बर्बाद होता देख एक किसान की मौत का मामला सामने अाया है। घटना गोहाना गांव के छपरा की है, जहां श्माय अपने खेत में खड़ी फसल को देखने के लिए गया था, लेकिन लौट कर कभी घर वापस न अा सका। उसने देखा कि खेत में चार फूट तक पानी भरा है और सारी फसल पूरी तरह से करब हो चुकी है। जिसके बाद उसे खेत में हार्ट अटैक अाया और उसकी मौत हो गई।  उसे ना तो सरकार की फसल बीमा योजना बचा सकी, ना ही मुआवजे की राशि। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 



मृतक श्याम के परिजनों ने बताया की श्याम ने दस एकड़ में धान की फसल की खेती कर रखी है। मृतक श्याम ने बैंक से दस लाख रुपए का लोन भी ले रखा था। गतदिवस वे अपनी फसल को देखने गया था। तङी उसे हार्ट अटैक अा गया और उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता पहले ही बहुत बिमार रहते हैं और उसकी मौत के बाद परिवार बेसहारा हो गया है। वहीं ग्रामिणों ने सरकार के श्याम के परिवार के लिए आर्थिक मदत की मांग की है 



वहीं मामले की जांच कर रहे बरोदा थाना पुलिस में हवलदार सुनील ने बताया की छपरा गांव में खेतो में किसी के मोत की सुचना मिली थी। शव को कब्जे  में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 
 

Deepak Paul