सड़क हादसे में गई किसान की जान, आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार

11/25/2021 11:46:48 AM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के बरोदा थाना के अंतर्गत आने वाले गांव माहरा के पास रोहतक-पानीपत नेशनल हाइवे पर एक किसानों की ट्रैक्टर ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से एक किसान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक किसान घायल हो गया। घायल किसान को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मृतक किसान का नाम बलजीत सिंह निकासी बरनाला जिला पंजाब के रूप में हुई है। कल किसानों की पंजाब के बरनाला से ट्रैक्टर ट्राली में किसान टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे। मृतक के साथ जा रहे किसानों ने बताया कि वह खाना खाने के लिए होटल पर रुके थे कि पीछे से तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। अभी तक किसान आंदोलन में करीब 700 किसानों जान जा चुकी है। किसानों ने मृतक परिवार के एक सदस्य को नौकरी व कर्जा माफ़ करने की मांग की है। किसानों ने बताया कि लगातार किसान दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में आते जाते है। बलजीत 12वीं बार आंदोलन में जा रहा था। ट्रक की टक्कर से वह शहीद हो गया है।

एसएचओ रविन्द्र कुमार ने बताया कि कल करीब नौ बजे सूचना मिली थी कि एक किसान बलजीत की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि एक किसान घायल हुआ है जिसे पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है जिसे आज अदालत में पेश किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana