खेत में लगे ट्यूबवेल का इंजन फटने से किसान की मौत (VIDEO)

11/5/2018 9:57:36 AM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ में खेत में लगे ट्यूबल का इंजन फटने से एक किसान की मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हो गया। यह हादसा बहादुरगढ़ के मांडौठी गांव में हुआ। मृतक की पहचान गांव के ही निवासी पवन के रुप में हुई। साथ ही दूसरे किसान का नाम अनिल है और उसके हाथ और पैर पर गंभीर चोटें आई है।

दरअसल, खेत में पानी देते समय ट्यूबल ओवरस्पीड हो गया था। जब किसान ट्यूबल का इंजन बंद करने गया तो वह फट गया। घायल का इलाज बहादुरगढ़ के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में चल रहा है।बताया जा रहा है कि इंजन फटने के कारण लोहे के पुर्जे पवन के सिर के आर-पार हो गए। जिससे चोट लगते ही उसका ब्रेन डेड हो गया। उसे वेंटिलेटर पर भी रखा गया इसके बावजूद भी वह नहीं बच पाया। वहीं  लोहे के पुर्जे लगने के कारण अनिल के दोनों पैर और हाथ में गंभीर फ्रैक्चर हुए हैं।

जिन्हें ठीक होने में काफी वक्त लगेगा, अस्पताल के निदेशक डॉक्टर मनीष शर्मा ने बताया कि मृतक केशव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं अस्पताल में एडमिट किसान अनिल की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। पुलिस ने भी घटना को हादसा मानते हुए आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rakhi Yadav