किसान को नशीला पदार्थ सुंघाकर नकदी लेकर लुटेरे फरार

9/10/2020 2:14:24 PM

गुहला/चीका(कपिल): बेखौफ लुटेरों का जंजाल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है बैंकों के बाहर लूट की वारदातें होना आम बात सी हो गई है। जिस पर पुलिस का ड़ंडा सख्ती से चलना जरूरी है। लूट की एक घटना आज चीका के एस.बी.आई. से पैसे निकलवाने आए किसान सरैण सिंह निवासी ककराला इनायत के साथ भी घटित हुई ओर दो युवकों द्वारा नशीली वस्तु सुंघाकर 50 हजार रूपए नकदी व मोटरसाईकिल उड़ाने का मामला सामने आया है।

प्राईवेट अस्पताल में उपचाराधीन सरैण सिंह के भतीजे गुरमेल सिंह ने बताया कि उनके ताऊ दोपहर 12 बजे के करीब स्टेट बैंक आफ इंडिया से 50 हजार रूपए निकलावकर बाहर आए ही थे तो पहले से ही ताक लगाए बैंक में उनकी रेकी कर रहे दो युवकों ने उन्हें मोटरसाईकिल पर बिठाकर एक साईड़ में ले-जाकर कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर 50 हजार की राशि लूट ली व मोटरसाईकिल लेकर चंपत हो गए। पीडि़त के भतीजे ने बताया कि कुछ होश आने पर उन्होंने अपने घर पर फोन किया व उन्हें सारी घटना बताई। जिसके बाद परिवार के सदस्य चीका पहुंचे व उनकी गंभीर हालत को देखते हुए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। खबर लिखे जाने तक पीडि़त बेहोशी की हालत में था परिवार जनों ने चीका थाना में इस बात की शिकायत दी है व स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की सी.सी.टी.वी. फुटैज निकलवाकर पुलिस को दे दी है। खबर लिखे जाने तक यही जानकारी प्राप्त है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
इस संबंध में चीका थाना प्रभारी इंस्पैक्टर निर्मल कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूछताछ की जा रही है नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए कोई मॉफी नही है। तथ्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Isha