विज के बयान पर बिफरे किसान नेता, कहा- झूठ बोल रहे हैं गृह मंत्री

9/12/2020 2:52:45 PM

टोहाना (सुशील): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बीते दिन किसान रैली के दौरान हुए लाठीचार्ज पर बड़ा बयान दिया। विज ने कहा कि किसानों पर पुलिस ने कोई लाठीचार्ज नहीं किया है, लेकिन गृहमंत्री के इस बयान को किसान नेता जोगिंद्रघासी राम नैन ने गलत बताया। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री जनता के समक्ष झूठ बोल रहे हैं।



उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता ने देखा कि पुलिस बुजुर्ग किसानों पर लाठी चार्ज कर रही थी। जोगिंद्रघासी ने कहा कि बिना वर्दी के लोगों की सरकार को पहचान करके कार्रवाई करनी चाहिए। बता दें कि डांगरा रोड़ स्थित किसान विश्राम ग्रह में किसानों की बैठक का आयोजन किया गया। 

इस बैठक में जिला संघर्ष समिति के जिलाध्यक्ष रघुबीर सिंह गाजूवाला, आप से जिला सचिव सुखविंद्र गिल, इनेलो से सतीश कुमार, अनाज मंडी एसोसिएशन प्रधान रघुबीर सिंह व कालवन तपा के प्रधान फकीर चंद ने शिरकत की और समर्थन का ऐलान किया। 



इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में किसान नेता जोगिंद्रघासी राम नैन ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने साजिश के तहत बुजुर्ग किसानों पर लाठी चार्ज किया है, सरकार का यह कांड गठबंधन सरकार के ताबूत में आखरी कील ठोकने का कार्य करेगा। 

उन्होंने कहा कि किसान अपने हकों की लड़ाई के लिए बैठक में जा रहे थे, लेकिन सरकार ने उनके साथ बिल्कुल गलत किया। इसके साथ उन्होंने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष द्वारा तीन सासंदों की कमेटी बनाने के प्रश्र पर कहा कि अभी तक बातचीत के लिए कोई निमंत्रण नहीं आया है, निमंत्रण के बाद आगामी बातचीत की जाएगी।

vinod kumar