ट्रैक्टर में फंसे बिजली तार हटा रहे किसान की करंट लगने से मौत

3/7/2023 3:15:08 PM

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : जिले के गांव बादल में खेतों में खाद डालने के दौरान ट्रैक्टर में उलझे तार को निकालने के दौरान करंट की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई। मृतक चांद (21) का झोझूकलां थाना पुलिस ने मंगलवार को दादरी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौँप दिया है।

मृतक के पिता गांव बादल निवासी राजसिंह ने बताया कि सोमवार को वह ट्रैक्टर के जरिये खेतों में खाद डाल रहे थे। जब वो गांव की एक कुरड़ी से गोबर उठाकर खेतों की तरफ जाने लगे तो रास्ते में एक बिजली तार ट्रैक्टर की छत में फंस गया। चांद जब उसे हटाने लगा तो करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। तुरंत उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई संदीप ने बताया कि चांद ने उसकी आंखों के सामने ही दम तोड़ दिया। वो उसका छोटा भाई जरूर था, लेकिन उसका बहुत बड़ा सहारा था। परिवार का भरण-पोषण करने में उसे संदीप की पूरी मदद मिलती थी।

जांच अधिकारी एवं हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक चांद के पिता राजसिंह के बयान पर इस संबंध में इत्तफाकिया मौत संबंधी कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan