गोली मारकर किसान की कर दी हत्या, बेटी ने अपने पति पर लगाया आरोप

9/28/2020 12:55:33 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के बैंसी गांव में अपने घर के बाहर सफाई कर रहे एक किसान की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना सुबह लगभग 7:30 बजे की है। इसकी सूचना मिलने के बाद लाखन माजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया। मृतक की बेटी ने अपने पति सहित कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस जांच में जुट गई है।



बैंसी गांव के रहने वाले लगभग 55 वर्षीय रणबीर सुबह अपने घर में सफाई कर रहे थे। इसी दौरान कार में सवार होकर कुछ युवक आए और रणबीर के ऊपर फायरिंग कर दी। जिसमें से एक गोली उनके सिर में लगी और मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोली की आवाज सुनकर रणबीर के परिवार के लोग भी तुरंत घर से बाहर निकले। लेकिन तब तक हत्यारे हत्या की घटना को अंजाम दे फरार हो चुके थे।

रणबीर की लड़की राजेश ने बताया कि वह शादीशुदा है और ससुराल पक्ष से उनके परिवार का विवाद चल रहा है। उन्हें शक है कि  उसके पति व कुछ ओर लोगों ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। क्योंकि उसका पति बार-बार उसके पिता को जान से मारने की धमकी देता रहता था। 



घटना की सूचना पर लाखन माजरा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। इस बारे एसएचओ राजेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक रणबीर सिंह की बेटी राजेश के बयान पर उसके पति व कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। गांव में लगे 1 सीसीटीवी कैमरे में एक कार भी कैद हुई है, उसे भी शक के दायरे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

vinod kumar