शुगर मिल के पार्क में किसान नम्बर का कर रहा था इंतजार, ट्रक ने कुचला

5/8/2020 9:02:38 AM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : पलवल में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शूगर मिल परिसर के पार्क में सोते हुए किसान को ट्रक ने कुचल दिया। किसान के मरने की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों ने विरोध जताया। विरोध के चलते मिल को बंद कर दिया गया। किसान की मौत की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मृतक किसान के पिता की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पार्क में नम्बर का कर रहा था इंतजार, ट्रक ने कुचला
पलवल की शूगर मिल के पार्क में 43 वर्षीय किसान को ट्रक ने उस समय कुचल डाला जब वह अपने नंबर का इंतजार करते हुए पार्क में सो रहा था। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गांव गोपाल गढ़ निवासी रणबीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह 6 मई की सायं को अपने बेटे तीर्थ के साथ शूगर मिल में गन्ना लेकर आए थे। गन्ने की फसल से भरे वाहनों की लंबी-लंबी कतारे लगी हुई थी। तीर्थ अपने नंबर का इंतजार करते हुए मिल परिसर में चैन के पास बने पार्क में सो गया। रात को सोते समय तीर्थ को ट्रक ने कुचल दिया। तीर्थ की मौके पर ही मौत हो गई।

जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा
इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया। रणबीर की शिकायत में पुलिस ने ट्रक नंबर एचआर-38, 2762 के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मौत से गुस्साएं किसानों ने शूगर मिल पर विरोध जताया और मिल को बंद करवा दिया। करीब 4-5 घंटे बाद मिल को शुरू किया गया। पुलिस का कहना है कि अभी तक ट्रक चालक को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By

Manisha rana