अर्धनग्न होकर किसानों ने फूंका पीएम का पुतला, कर्जमाफी की मांग

8/16/2017 3:05:35 PM

हिसार (विनोद सैनी):हिसार में फुव्वारा चौक पर अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति ने आज अपनी मांगो को अर्धनग्न होकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका कर रोष प्रदर्शन किया। किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा कि मांगे पूरी नहीं की गई तो 23 जनवरी को ट्रैक्टरों के साथ दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का घेराव करेंगे। किसानों की मांग है कि देश के किसानों को कर्ज मुक्त किया जाए।

समिति के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कोथ ने कहा कि किसान पिछले काफी दिनों से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और धरने पर भी बैठे हुए हैं। परंतु मोदी सरकार ने किसानों की मांगों की और कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आज किसानों ने भाजपा की जन विरोधी नीति के तहत अर्ध नग्न होकर प्रदर्शन करके देश के प्रधान मंत्री मोदी का पुतला फूंका कर रोष प्रदर्शन किया है। 

उनकी मांग है कि देश के किसानों को कर्ज मुक्त किया जाए तथा किसानों की फसल का 50 प्रतिशत लाभ सरकार द्वारा दिया जाना चाहिए। सुरेश ने कहा कि 15 अगस्त पर किसानों को देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से काफी उम्मीदें नहीं थी परंतु उन्होंने किसानों के लिए कोई घोषणा नहीं की, जिससे देश के किसानों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के भाजपा नेता भी उनकी मांगों की और कोई ध्यान नहीं दे रहे है इसलिए मजबूर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने बताया कि 23 जनवरी को देश के किसान ट्रेक्टर लेकर देश के प्रधान मंत्री नरेंंद्र मोदी का घेराव करेंगे।