बीजेपी विधायक के खिलाफ किसानों ने की लोकायुक्त में शिकायत, लगाए गंभीर आरोप

8/4/2018 8:43:28 PM

सोहना(सतीश): प्रदेश सरकार किसानों के हित के बड़े-बड़े दावे कर रहे लेकिन वही सोहना में किसान सोहना के विधायक पर ही गंभीर आरोप लगा रहे हैं। किसानों का आरोप है कि विधायक अपना स्वार्थ साधने के लिए जनहित कार्य दिखा रहे हैं। वह किसानों की जमीन को जबरन प्रशासन पर दबाव बनाकर कब्जा कर रहे हैं। किसानों ने आरोप लगाया कि विधायक के बेटे की खुद की जमीन वहां पर मौजूद है जिस कारण लोक प्रशासन पर दबाव डालकर किसानों की जमीन से नाले वह सड़क निकलवाया जा रहा है।



दरअसल, विधायक के बेटे ने किसानों की जमीन के पास कुछ जमीन खरीद रखी है, उस जमीन पर कोई रास्ता ना होने के कारण किसानों की जमीन पर सड़क को जबरन निकलवाया गया है, ताकि जमीन पर प्लॉटिंग की जा सके। इसी को लेकर अब किसानों ने लोकायुक्त को सोहना विधायक व उसके बेटे व परिषद चेयरमैन के खिलाफ एक शिकायत दी है। 



किसानों का कहना है कि उनकी जमीन पर प्रशासन द्वारा जबरन कब्जा करके उस पर नाला व सड़क निकाल रहे हैं। किसानों ने बताया कि इस जमीन पर अदालत द्वारा स्टे भी है। इस संबंध में उन्होंने प्रशासन से कई बार गुहार लगाई लेकिन प्रशासन विधायक के दबाव के कारण उनकी एक भी नहीं सुन रहा। किसानों ने आरोप लगाया कि विधायक व उसके बेटे ने उन्हें लालच दिया था लेकिन वह उस लालच में नहीं आए। 

Shivam