किसान सम्मेलन में गरजे कांग्रेस नेता, शैलजा बोली- सरकार जनता को झूठे वादों का लॉलीपॉप थमा रही

11/8/2020 8:46:46 PM

सिरसा (सतनाम): तीन कृषि कानूनों के विरोध में आज सिरसा में कांग्रेस पार्टी द्वारा किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस आयोजन में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल के साथ कई विधायक शामिल हुए। इस सम्मेलन में कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए आज ही के दिन 8 नवंबर को 2016 में हुई। नोटबंदी के फैसले का जिक्र करते हुए किसानों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जब से यह सरकार केंद्र में आई है तब से जन विरोधी और किसान विरोधी फैसले लेते आए हैं।



इस मौके पर कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने बरोदा चुनाव पर कहा कि जीत 100% कांग्रेस की सुनिश्चित है, क्योंकि इस सरकार से जनता पूरी तरह से शोषित हो चुकी है और कोरोना के बाद किसान के विरोध में लिए गए फैसले से जनता में काफी आक्रोश है। वहीं हरियाणा सरकार द्वारा 75% हरियाणा के युवाओं को नौकरी दिए जाने की घोषणा पर कुमारी शैलजा ने कहा कि इस सरकार ने पहले ही पुराने उद्योग और पुरानी नौकरियों को कोरोना काल में खत्म कर दिया है और अब इस फैसले में भी सरकार का झूठ साफ तौर पर दिखाई देता है जब प्रदेश में कोई नया कारोबार आया ही नहीं है, कोई नई फैक्ट्री ही नहीं लगी है और ना ही कोई उद्योग स्थापित हुआ है तो हरियाणा के 75% युवाओं को यह सरकार कहां से नौकरी देने का वादा कर रही है। 



यह सरकार हरियाणा के युवाओं और जनता को झूठे वादों का लॉलीपॉप थमा रही है। कुमारी शैलजा ने नकली शराब से हो रही लोगों की मौत पर कहा कि यह सरकार घोटालों की सरकार है और शराब घोटाले की वजह से ही यह सब हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले में जल्द से जल्द कमेटी गठित कर जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो हम इन तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने का काम करेंगे। 

vinod kumar