रोष: गेट पास न काटने से नाराज किसान, करनाल यमुनानगर स्टेट हाईवे पर लगाया जाम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 01:30 PM (IST)

इंद्री(मैनपाल):  इंद्री नई अनाज मंडी में गेट पास ना करने की वजह से किसानों ने करनाल से यमुनानगर स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया है जिसकी वजह से राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वाहनों की लंबी लंबी कतारें कई किलोमीटर तक लग चुके हैं।

जानकारी देते हुए किसान जंग शेर ने बताया कि रात से वह लाइनों में लगकर गेट पास कटने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन सुबह मार्केट कमेटी के कर्मचारियों द्वारा गेट पास ना कटने से किसानों में काफी रोष है। इसी के चलते किसानों ने काफी संख्या में इकट्ठे होकर करनाल से यमुनानगर स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया। उन्होंने बताया कि जब तक गेट पास नहीं काटे जाते तब तक किसान स्टेट हाईवे को जाम रखेंगे सरकार किसानों को परेशान कर रही है।  कई-कई दिनों तक किसान लाइनों में लगकर अपनी धान को बेच रहे हैं, जिससे किसानों के कई काम रूके हुए हैं और परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार बलिंदर कुमार ने बताया कि किसानों ने स्टेट हाईवे पर गेट पास ना करने की वजह से जाम लगाया हुआ था। किसानों को समझा-बुझाकर वे उनकी समस्याओं को देखते हुए गेट पास काटने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। धीरे धीरे जाम को खोल दिया जाएगा ताकि राहगीरों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े । किसानों को भी प्रशासन का सहयोग करने के लिए कहा है ताकि समय पर किसान गेट पास कटवा कर अपनी धान की फसल को भेज सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static