भाजपा सांसद के कार्यक्रम का कड़ा विरोध, किसानों ने शिलान्यास पत्थर पर पोता रंग, उखाड़ दिए टेंट

12/15/2020 3:26:53 PM

रादौर (कुलदीप सैनी): तीन नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। हरियाणा में अब भाजपा नेताओं के कार्यक्रमों का भी विरोध भी होने लगा है। इसी कड़ी में मंगलवार को रादौर के गांव दामला में कुरुक्षेत्र सांसद के ग्राम सचिवालय भवन के शिलान्यास कार्यक्रम से पूर्व ही किसानों ने जहां मंच पर कब्जा कर लिया, वहीं शिलान्यास बोर्ड पर रंग पोत कर अपना रोष जाहिर किया। 



किसान यहीं नहीं रुके, उन्होंने कार्यक्रम में लगाए गए टेंट को भी उखाड़ फेंका। इस दौरान किसानों ने सरकार के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। किसान नेता सुभाष गुर्जर ने कहा कि जब तक सरकार इन तीनों काले कानूनों को वापस नहीं लेती, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।



उन्होंने कहा कि किसान नेताओं द्वारा इस ग्राम सचिवालय का शिलान्यास किया गया है। सांसद अपने आप को किसान का बेटा कहते हैं, तो वो दिल्ली में जारी आंदोलन में किसानों के साथ इन कानूनों का विरोध करें। गौरतलब है कि किसान और सरकार के बीच कृषि कानूनों को लेकर तकरार बढ़ती जा रही है। ऐसे में जब तक इन कृषि कानूनों को लेकर सरकार व किसानों के बीच कोई वार्ता सफल नहीं होती तब ये आंदोलन जारी रहने वाला है। 

vinod kumar