भाजपा के प्रशिक्षण शिविर का किसानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे

12/26/2020 5:35:39 PM

हांसी (संदीप सैनी): किसानों व विपक्षी पार्टियों ने शनिवार को हांसी में भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग का विरोध कर दिया। काले झंडे लेकर किसान हिसार चुंगी पर लीग्रांड हाल के समक्ष नारेबाजी की। विरोध की सूचना मिलते ही डीएसपी विनोद शंकर भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने विरोध कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। किसानों ने शांतिपूर्ण तरीके से करीब एक घंटे विरोध किया व उसके बाद वापस चले गए।



बता दें कि किसानों व विपक्षी पार्टियों ने भाजपा व जेजेपी के कार्यक्रमों का विरोध करने का ऐलान कर रखा है। हांसी के उमरा गांव के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर हांसी में आयोजित करवाया जा रहा था, जिसका किसानों ने विरोध किया। करीब 20 कार्यकर्ता लीग्रांड हाल के अंदर प्रशिक्षण ले रहे थे व बाहर किसान नारेबाजी कर रहे थे। किसानों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को कृषि कानूनों को लेकर बहस करने की चुनौती भी दी। 



विरोध कर रहे नारनौंद व्यापार मंडल के प्रधान मुकेश लोहान ने आरोप लगाया कि भाजपा चौपाल का आयोजन कर रही और फर्जी किसानों को बुलाकर कृषि कानूनों पर समर्थन पर दावा ठोक रही है, जबकि असली किसान देश की सड़कों पर विरोध कर रहा है। डीएसपी विनोद शंकर ने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर कुछ लोगों ने हलका विरोध किया है व स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल में है।

vinod kumar