टिकैत पर हमले के बाद बोले किसान, आरोपी जल्द हो गिरफ्तार, नहीं तो सड़क और ट्रेन होंगी जाम

4/3/2021 2:59:11 PM

सोनीपत(पवन राठी): किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर हमले के बाद किसान नेताओं ने कहा की सरकार का किसान नेता पर हमला करवाने की निंदनीय है ।अब किसान खुद नेताओं को सुरक्षा देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार वरना सभी सड़कों और रेल जाम करेंगे। 

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं, लेकिन इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत पर राजस्थान के अलवर में हमला हो गया, जिसके बाद किसानों में गुस्सा हैऔर केएमपी को भी 1 घंटे तक जाम कर दिया था। वहीं अब भारतीय किसान यूनियन अंबावता के नेताओं का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं और सरकार से कहा कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए ,नहीं तो वह सभी सड़कें और रेल मार्ग जाम कर देंगे ,चाहे इसमें कोई भी साजिशकर्ता क्यों ना हो उसके खिलाफ सरकार जल्द से जल्द कार्रवाई करें वहीं किसान नेताओं ने कहा कि सिंघु बॉर्डर पर सभी व्यवस्थाएं क्यों खुद किसान कर रहे हैं और सभी सुचारु रुप से चल रही हैं। 

हमारा आंदोलन शांतिपूर्ण ढंग से था और शांतिपूर्ण ढंग से ही चल रहा है, लेकिन सरकार अब ओछी हरकत करने लगी हैं, जिसका परिणाम गलत हो सकता है।वहीं नेताओं ने कहा कि अब सरकार से बातचीत करने किसान खुद ही सुरक्षा देंगे, ताकि उनकी जान को कोई खतरा ना रहे। वही किसान नेताओं ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द तीनों कृषि कानून वापस ले ले नहीं तो आंदोलन और तेज होगा ।वही कल गाजीपुर बॉर्डर पर एक बड़ी मीटिंग बुलाई गई है जिसमें बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha