हिसार में रणजीत चौटाला के खिलाफ किसानों की नारेबाजी, अधूरा भाषण देकर निकले लोकसभा प्रत्याशी

4/4/2024 5:38:23 PM

हिसार (विनोद सैनी): हरियाणा में हिसार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रणजीत चौटाला को जनसंपर्क अभियान के दौरान अग्रोहा में किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। हिसार के अग्रोहा गांव के श्यामसुख में किसानों ने चौटाला का विरोध किया। साथ ही पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति से जुड़े किसानों ने नारेबाजी भी की।

बता दें कि किसानों ने सभा समाप्त होने के बाद रणजीत सिंह से किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर सवाल पूछे। नारेबाजी करते हुए अपना विरोध जताया किसान एकता के नारे लगाए। भाजपा सरकार मुर्दाबाद, किसानों की हत्यारी भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों को रोका। और रणजीत चौटाला आधा अधूरा भाषण देकर गाड़ी में बैठकर काफिले के साथ यहां से लौट गए।

रणजीत ने किसानों को शांत कराने का किया प्रयास

इस बीच रणजीत चौटाला ने ये कह कर किसानों को शांत करने का प्रयास किया कि हमारी पार्टी को पूरा देश वोट दे रहा है। आपको ठीक न लगे तो वोट न दें। इसके बाद वे अपना भाषण पूरा किए बिना ही चले गए।

अग्रोहा गांव श्यामसुख में युवा किसानों ने रणजीत चौटाला को रोक लिया। किसानों ने कहा कि किसान फसल बीमा के क्लेम लेने के लिए हम तीन महीने लघु सचिवालय के बाहर बैठे रहे आप कभी साथ देने आए। किसानों पर करनाल में लाठीचार्ज किया गया, किसानों पर हिसार में लाठीचार्ज हुआ, कैथल में लाठीचार्ज हुआ आपने क्या किया। कभी भी किसानों का साथ क्यों नहीं दिया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal