कॉलेज के मुख्य द्वार पर किसान कर रहे थे विरोध प्रदर्शन, कृषि मंत्री पिछले रास्ते से निकले

10/6/2021 11:19:55 PM

भिवानी (अशोक कुमार): भिवानी में किसानों के विरोध के चलते आदर्श महिला कॉलेज के कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल को कॉलेज के पिछले गेट से होकर जाना पड़ा, जबकि किसान कॉलेज के मुख्य द्वार पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। किसानों को चकमा देकर कृषि मंत्री जेपी दलाल पुलिस के सहयोग से कॉलेज के पिछले रास्ते से निकले। करीब 4 घंटे तक कृषि मंत्री जेपी दलाल का किसान संगठनों के प्रतिनिधियों ने कॉलेज में घेराव किया हुआ था। 

इस पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि यह आंदोलन व विरोध किसानों का नहीं बल्कि उन नेताओं का है जिनको देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार का मुख पसंद नहीं। उन्होंने कहा कि किसानों का यह आंदोलन नहीं है यह आंदोलन कुर्सी का आंदोलन है और खुशी के लिए किसानों की आड़ में लोग इस प्रकार का उपद्रव मचा रहे हैं। कृषि मंत्री ने कहा कि महिलाओं के कॉलेज के सामने इस प्रकार का विरोध करना गलत है। ऐसी जगह पर इस प्रकार की राजनीतिक रोटियां सेकना गलत है।

वहीं किसानों ने कहा कि हरियाणा के कृषि मंत्री चोर रास्ते से फरार हुए हैं। किसान नेताओं ने कहा कि उनका घेराव उन्होंने करीब 4 घंटे तक यहां पर किया, जब कोई रास्ता नहीं मिला तो वह चोर रास्ते से भाग निकले। लेकिन कृषि मंत्री कब तक बचेंगे उनका विरोध इसी प्रकार से जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि यह विरोध प्रदर्शन हरियाणा के मुख्यमंत्री के द्वारा दिए गए गलत बयान के प्रति है।

Content Writer

vinod kumar