दुष्यंत और रणजीत चौटाला के पीछे पड़े किसान, 6 अक्टूबर को घेराव कर मांगेंगे इस्तीफा

9/27/2020 3:46:05 PM

फतेहाबाद (रमेश): केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के बाद अब हरियाणा के किसान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के इस्तीफे के लिए आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए 6 अक्टूबर को सिरसा में इन दोनों नेताओं के निवास स्थान का किसान संगठन घेराव करेंगे। 



ये एलान करते हुए किसान संघर्ष समिति के संयोजक मनदीप सिंह नथवान ने कहा कि आज किसान के खिलाफ सरकार काले कानून लागू कर रही है और किसान दुविधा में है, लेकिन हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला और बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला सत्ता का सुख भोगने में लगे हुए हैं। 

मनदीप सिंह ने कहा कि ये दोनों नेता किसान के नाम पर वोट जुटा कर सत्ता की कुर्सी तक पहुंचे हैं और आज किसान दुविधा में है, लेकिन ये दोनों नेता सत्ता का सुख भोग रहे हैं। उन्होंने कहा कि 6 अक्टूबर सिरसा में दोनों नेताओं के निवास स्थानों का बड़ा घेराव किसान संगठन करने जा रहे हैं और जो संगठन अभी इस फैसले से बाहर समर्थन में हैं, हमारी अपील है कि वे संगठन भी हमारे साथ आकर किसानों के संघर्ष को मजबूत करें। 



उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब में बादल परिवार का घेराव करके किसानों ने हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा दिलवाया, उसी तरह हरियाणा के किसान भी डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और रणजीत सिंह चौटाला का इस्तीफा दिलवा कर रहेंगे।

vinod kumar