पानीपत में CM के कार्यक्रम का किसान नहीं करेंगे विरोध: प्रधान

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 03:59 PM (IST)

पानीपत (सचिन): पानीपत में 26 जनवरी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जहां पानीपत प्रशासन कड़ी मेहनत करने में जुटा है तो वहीं प्रशासन को किसानों की चेतावनी का डर भी सता रहा है जिसको लेकर आज एसपी और डीसी के नेतृत्व में किसान यूनियन के नेताओं के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया।

इस  दौरान उनसे यह जानने की कोशिश की कि आने वाली 26 जनवरी के कार्यक्रम में उनका क्या रूख रहने वाला है। चर्चा के बाद मीटिंग से बाहर आए किसानों ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वह किसी भी गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम का विरोध नहीं करेंगे उन्होंने बताया कि संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने साफ कर दिया है कि वह किसी भी कार्यक्रम का विरोध नहीं करेंगे क्योंकि यह राष्ट्र के गौरव का कार्यक्रम है जो बड़ी मुश्किल से हमें यह दिन देखने को मिला था। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी के कार्यक्रम को लेकर भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी भी एक वीडियो जारी कर संदेश दे चुके हैं कि कोई भी गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम का विरोध ना किया जाए साथ ही चढूनी ने वीडियो में गणतंत्र दिवस के अलावा अन्य राजनीतिक कार्यक्रम करने का विरोध करने की जरूर अपील की है।

बता दें कि बीते दिनों पहले भारतीय किसान यूनियन की पानीपत की इकाई डीसी के माध्यम से एक ज्ञापन दे चुकी थी कि कि 26 जनवरी के कार्यक्रम में अगर सीएम झंडा फहराने आएंगे और उस वक्त कोई भी तनावपूर्ण माहौल बनता है तो उसके वह जिम्मेदार नहीं होंगे बल्कि सीएम खुद जिम्मेदार होंगे इसी डर के चलते आज प्रशासन ने किसानों की मीटिंग ली जिसमें किसानों ने साफ कर दिया कि वह किसी भी तरह का कोई विरोध नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static