23 अगस्त तक गुड़गांव-फर्रूखनगर रोड रहेगा बंद, जानें वजह

8/17/2022 12:12:02 PM

गुड़गांव (ब्यूरो): गुड़गांव-फर्रूखनगर रोड को आज यानि बुधवार 17 अगस्त से 23 अगस्त तक के लिए बंद कर दिया गया है। इस रूट पर किसी भी वाहन को जाने की अनुमति नहीं होगी। गुड़गांव से फर्रूखनगर व झज्जर जाने वाले वाहनों को दूसरे रास्तों से होकर गुजरना होगा। गुड़गांव से फर्रूखनगर जाने वाली ट्रेन भी प्रभावित रहेगी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, रेलवे फाटक नंबर 4 (सुलतानपुर) के पास सड़क की हालत जर्जर हो गई है जिसके कारण काफी दिक्कत हो रही है। इस सड़क को मरम्मत किए जाने की मांग काफी लंबे समय से की जा रही थी। इस संदर्भ में जिला प्रशासन की तरफ से रेलवे को कई बार लिखा गया था। अब इस फाटक के पास सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू करने के लिए उत्तर रेलवे ने ट्रैफिक पुलिस को पत्र लिखकर सूचित कर दिया है। 

 

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि सड़क की मरम्मत के लिए एक सप्ताह का समय लगेगा जिसके कारण इस फाटक को भी बंद रखना पड‍़ेगा। इसके साथ ही रेलवे ट्रैक की भी मरम्मत की जानी है। ऐसे में फाटक को एक सप्ताह के लिए बंद रखा जाएगा। बुधवार को यह कार्य शुरू कर दिया गया है। यह मरम्मत कार्य 23 अगस्त तक चलेगा। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस गुड़गांव को सूचित किया गया है कि वह वाहनों को वैल्कपिक रूट से भेजें।

 

अधिकारियों के मुताबिक, इस फाटक से फर्रूखनगर व झज्जर के लिए वाहनों का आवागमन होता है। अब फर्रूखनगर और झज्जर जाने वाले वाहनों को बादली तथा वजीराबाद रूट से होकर गुजरना होगा। इससे इन दोनों रूटों पर वाहनों का दबाव बढ़ जाएगा। 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi