14वीं मंजिल से कूदी फैशन डिजाइनर, मौत

5/24/2022 10:47:46 PM

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) :  डीएलएफ फेज-एक थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर युवती ने खुदकुशी कर ली। युवती फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने के बाद नौकरी की तलाश में थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों की तरफ से भी पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।


करनाल निवासी 25 वर्षीयसा चारू खरबंदा यहां ग्वाल पहाड़ी के पास स्थित वैली व्यू सोसाइटी की 14वीं मंजिल के एक फ्लैट में डेढ़ महीने से किराए पर रह रही थी। सोमवार की देर शाम चारू खरबंदा फ्लैट की बालकनी से कूद गई। उसके गिरने पर जोरदार आवाज हुई। गंभीर हालत में युवती को निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोसाइटी में जांच करने के बाद मृतक युवती के फ्लैट की भी जांच की। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।


डीएलएफ फेज-एक थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि अभी तक कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों से भी बात की गई, लेकिन उनके द्वारा कोई शिकायत या फिर किसी पर शक जाहिर नहीं किया गया है। परिजनों ने बताया कि चारू खरबंदा सोसाइटी के फ्लैट में अकेली रह रही थी। वह नौकरी के लिए डेढ़ महीने पहले गुरुग्राम आई थी। मृतका ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Pawan Kumar Sethi