लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में भी करेंगे फतह, तोडेंगे 1987 का रिकॉर्ड: अभिमन्यु

5/28/2019 2:14:02 PM

नारनौंद(हरकेश जांगड़ा): नारनौंद पहुंचे वित्त मंत्री कैं अभिमन्यु का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। वहीं दादा देवराज धर्मशाला मे बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे वित्त मंत्री ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि कैसे मोदी के नेतृत्व में पूरे देश ने बीजेपी के पक्ष में समर्थन दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी हम मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे और सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

वित्त मंत्री ने बीजेपी और एनडीए की अभूतपूर्व जीत के लिए लोगों का धन्यवाद किया। वहीं उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया है की भारत के प्रजातंत्र में लोकतंत्र जीता है। कुल तंत्र हार रहा है और वंश तंत्र समाप्त हुआ है और जनतंत्र मजबूत हुआ है। भारत की राजनीति में परिवारवाद, जातिवाद, क्षेत्रवाद भाषावाद, प्रांतवाद यह सभी पूरी तरह से समाप्त हो गई है। वहीं अभिमन्यु ने हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर जीत हासिल करने के बाद कहा कि 21वीं शताब्दी में भारत विश्व गुरु का दर्जा प्राप्त करेगा।

वित्त मंत्री ने मोदी के मूल मंत्र “सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास” का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है हरियाणा में जो मोदी लहर चली है वह विधानसभा चुनाव में दिखाई देगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा की विधानसभा चुनाव में भी एकतरफा जीत होने वाली है और फिर से भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा की सेवा करने का मौका मिलेगा। वित्त मंत्री ने कहा कि हमें विश्वास है कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा में जो रिकॉर्ड तोड़ जीत हुई है।

उससे भी ज्यादा बेहतर पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ कर के हरियाणा में बीजेपी की दोबारा सरकार बनेगी और 1987 का रिकॉर्ड भी बीजेपी जरुर तोड़ेगी। वहीं लोकसभा चुनाव में नारनौंद विधानसभा में मिले वोटों पर बोलते हुए कहा कि पिछली बार 43000 वोटों की लीड मिली थी, वहीं इस बार दुष्यंत चौटाला को केवल 3000 की लीड मिली है। मुझे पूरा विश्वास है कि अबकी बार विधानसभा चुनाव में नारनौंद क्षेत्र में बीजेपी की जीत का एक नया रिकॉर्ड बनेगा।

विधानसभआ चुनाव को मद्देनजर रखते हुए वित्त मंत्रा ने नौजवानों को रोजगार, 24 घंटे बिजली, सड़कों का निर्माण की बात कही। उन्होंने कहा कि नारनौंद क्षेत्र में जनता को नौजवानों को नौकरी मिलेगी, 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाएगी और साथ ही उद्धोग स्थापित होंगे। वित्त मंत्री ने हांसी-जींद रेलवे लाइन पर बोलते हुए कहा कि जींद से हांसी रेलवे लाइन को हम मंजूर करवा चुके हैं अब डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट बन रही है। जल्दी नारनौंद के लोगों का सपना साकार होगा और हांसी-जींद रेलवे लाइन का काम शुरू होगा।
 

kamal