सांडों की लड़ाई की चपेट में अाने से महिला घायल

3/1/2017 11:14:31 PM

फतेहाबाद (गौतम तारीफ):फतेहाबाद मे जिला प्रशासन की ओर से जिले को आवारा पशुओं से मुक्त करने के ऐलान को अभी 24 घंटे ही नहीं बीते की फतेहाबाद के टोहाना इलाके में सांडों की लड़ाई की चपेट मे आने से एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई। जिसके बाद उक्त महिला को समाजिक संस्था के लोगों की ओर से सरकारी अस्पताल मे लाया गया जहां से उक्त महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया है। उक्त महिला घायल होकर बेसुध हो गई थी जिसके कारण वह अपना नाम भी नहीं बता सकी। 

महिला के पास से मिले कागजों से उसका नाम पता चला जिसके बाद उसके परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी गई। घायल महिला देसा देवी निवासी रतिया रोड का इलाज फिलहाल अग्रोहा मेडिकल मे जारी है। लेकिन प्रशासन के द्वारा जिले को आवारा पशु मुक्त करने के दावे की पोल खुलकर रह गई है। महिला को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती करवाने वाले डेरा प्रेमी दिलशेर सिंह ने बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ फिल्म देखकर आ रहा था कि एक महिला सांडों की लड़ाई के बीच मे फस गई। जिसके बाद उसे बुरी तरह से चोट आई और डेरा प्रमियों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। 
इस मामले मे रजनीश जैन अधिवक्ता ने बताया कि उन्हें आवारा पशुओं को लेकर एक रीट कोर्ट में लगाई हुई है अभी आवारा बन्दर व अन्य पशु आवारा घुम रहे है व प्रशासन का दावा फेल हो गया। माननीय एडीसी साहब को झुठी रिपोर्ट भेजी जा रही है। पब्लिक को मिस गाइड करने का राइट किसी को नहीं है। एडीसी साहब को खुद फिल्ड में जाकर रिपोर्ट लेनी चाहिए।