मंत्री कर्ण देव कम्बोज ने प्रदेश में कई जगहों पर किया अचौक निरीक्षण

4/16/2017 6:36:55 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद में अपने तय कार्यक्रम के दौरान आज खाद्य आपूर्ति मंत्री कर्णदेव कंबोज अनाज मंडी का दौरा किया और मंडभ् मे उठान को लेकर मार्किट कमेटी सचिव को निर्देश दिए। किसानों ने आरोप लगाया कि मंत्री महोदय मंडी मे आए तो लेकिन उनकी कोई समस्या नहीं सुनी। मंत्री महोदय के दौरे के दौरान बीजेपी के स्थानीय नेताओ और कार्यकर्ताओ मे मंत्री जी के साथ फोटो कैशन करवाने की होड लगी रही। मिडिया से बातचीत करते हुए कर्णदेवी कबांज ने कहा कि वह लगातार प्रदेश में मंडियों का दौरा कर रहे है। उन्होंने कहा कि मंडियों में पानी तथा बाश रुम की समस्याए पाई गई थी। उनके भी पुख्ता इतजाम किए जाएगें और फिलहाल और कोई भी मडियों में समस्या नहीं है। 
 

सिरसा (सतनाम सिंह):फसल बीमा योजना के तहत फसल को आग से नुकसान पर किसी तरह के मुआवजे का प्रावधान नहीं है, लेकिन सरकार जल्द इस बारे मे बातचीत कर इस नोरम को फसल बीमा योजना में शामिल करवाने का काम करेगी, ताकि किसानों को कोई नुकसान न हो। ये बात राज्य मंत्री करणदेव कम्बोज ने सिरसा अनाज मण्डी के दौरे के बाद पत्रकारों से बातचीत में कही। वही कम्बोज ने मण्डी में गेंहू की समय पर लिफ्टिंग करवाने के आदेश भी अधिकारियों को दिए।


हिसार (विनोद सैनी):हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कम्बोज ने हिसार की अनाज मंडी में निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने किसानों तथा आढ़तियों से मुलाकात की हिसार की अनाज मंडी का निरीक्षण करके सभी जानकारिया हासिल की।


मंत्री कर्ण देव कम्बोज ने कहा कि मंडियों में दौरा करने के बाद पाया गया कि गेंहू के संबधित को कोई समस्या उनके सामने नहीं है और एक दो स्थानों पर लीफिंटिग की समस्या तो जरुर आई है, परंतु यह समस्या जल्द ही दूर जाएगी। उन्होंने कहा कि मंडियों में पानी तथा बाश रुम की समस्याए पाई गई थी उनके भी पुख्ता इतजाम किए जाएगें और फिलहाल और कोई भी मडियों में समस्या नहीं है।