जहाना के फेसबुक स्टेटस के बाद अब टीनू अाया सामने

12/4/2016 3:51:14 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): जिले के गांव समैन के टीनू और कजाकिस्तान की जाहना के बीच ब्रेकअप हो गया है। यह फतेहाबाद की वही जोडी है जो कि पिछले दिनो मीडिया में काफी सुर्खियों मे रही थी। इस पुरे मामले में टीनू अब खुलकर मीडिया के सामने आ चुके हैं। टीनू ने कहा की जाहना ने फेसबुक पर उस पर गंभीर और संगीन आरोप लगाया था। जाहना ने उसके बारे में कहा था की टीनू उससे गैर क़ानूनी काम करवाता था और उसे प्रताड़ित करता था। टीनू ने कहा की यह आरोप बेबुनियाद है। जाहना उसे खुद प्रताड़ित करती थी और उसे कई बार कमरे में बंद करके चली जाती थी। टीनू ने कहा की जाहना उस पर हमेशा शक करती थीl टीनू ने कहा की अब वह खुद उसके खिलाफ विदेश मंत्रालय में जायेगा और न्याय की गुहार लगाएगा l 

सुषमा स्वराज से भी की थी मुलाकात
इस जोडी के द्वारा बार बार वीजा के लिए आवेदन करने के बाद भी उन्हें वीजा नही मिला जिसके बाद ट्वीटर के माध्यम से सुषमा स्वराज तक उक्त जोडे ने अपनी बात पहुंचाई। जिसके बाद सुषमा स्वराज ने ट्वीटर पर ही उक्त लोगों की पूरी मदद करने का आश्वासन दिया था। सुषमा स्वराज ने दिल्ली में इस प्रेमी जोडे से मुलाकत भी की। लेकिन जाहना का वीजा भारत में नहीं बढ़ सका। 

जाहना अपने देश वापिस कजाकिस्तान लौट गई। अब टीनू को जाहना के पास कजाकिस्तान जाना था लेकिन उसे कजाकिस्तान का वीजा नहीं मिला और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बीमार होने के चलते उसे मदद भी नहीं मिल पाई। जिसके बाद अब उक्त प्रेमी जोडे का ब्रेकअप हुआ है। इस रिश्ते के टूटने का कारण तो जाहना और टीनू ही बता सकते है लेकिन जाहना ने फेसबुक पर जिन शब्दों का प्रयोग टीनू के लिए किया है उसे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह टीनू से काफी नाराज चल रही थी।