कालाधन का एक और खिलाड़ी धरा, भारी भरकर पुरानी करंसी समेत व्यापारी गिरफ्तार

12/8/2016 8:39:06 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव खाराखेड़ी के पास सीआईए फतेहाबाद की टीम ने सफारी गाड़ी से 30 लाख रुपये की पुरानी करंसी ले जाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी आरोपियों की पहचान भट्टूमंडी निवासी अशोक अग्रवाल जो कि आढ़ती है और दूसरा अशोक के दोस्त दैयड़ निवासी होशियार सिंह के तौर पर हुई है। 


पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट को सौंप दिया है। वहीं इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट अशोक व होशियार सिंह से पूछताछ करने में जुटी हुई है। सीआईए प्रभारी अनूप सिंह के अनुसार उन्हें मुखबरी मिली थी कि दिल्ली से कुछ लोग करंसी लेकर फतेहाबाद आ रहे हैं। इस पर गांव खाराखेड़ी के पास नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू की गई। नाकेबंदी के दौरान सफारी गाड़ी में सवार होकर आए अशोक व होशियार सिंह को पुलिस ने रुकवाकर चेकिंग की तो गाड़ी से 1000-1000 रुपये के नोट बरामद हुए। 


सीआईए टीम ने तुरंत नोटों को कब्जे में लेकर दोनों से पूछताछ शुरु की। सीआईए प्रभारी के अनुसार पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे भट्टूमंडी से 30 लाख रुपये की उक्त करंसी एक्सचेंज करवाने के लिए दिल्ली गए थे और करंसी चेंज नहीं होने पर वापिस लौट रहे थे। उधर रोहतक से मौके पर पहुंची इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने करंसी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।