प्रेमी जोड़ा समझकर पिटाई करने वालों पर केस दर्ज(Video)

11/22/2017 5:29:00 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में दो महीने पहले गांव के चौंक पर युवक पर प्रेम प्रसंग का आरोप लगाकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने खबर प्रसारित होने के बाद कार्रवाई की। पुलिस टीम ने गांव का दौरा किया अौर मामले में जिस युवती का प्रेम प्रसंग बताया जा रहा था उसके बयान दर्ज किए। जिसके बाद पुलिस ने वीडियो में मारपीट करने वाले गांव के 2 व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर लिया है।  

महिला थाना प्रभारी बिमला देवी ने बताया कि पीड़िता ने अपने ब्यान के आधार पर मारपीट करने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जबकि वीडियो में पिटाई करते दिखाई दे रहे अन्य आरोपियों पर इस मामले के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि वह शादीशुदा है। उसका एक बच्चा भी है लेकिन वह कई दिनों से अपने मायके में रह रही है। पीड़िता के अनुसार जिस युवक से उसके प्रेम संबंध का आरोप लगाकर गांव वालों की अौर से पिटाई की गई उससे उसका कोई लेना-देना नहीं है। वह युवक तो उससे गांव के चौंक पर उससे बातचीत कर रहा था। गांव के कुछ लोगों ने उक्त युवक पर हमला बोल दिया। जिसके बाद युवक पर प्रेम प्रसंग की बात कहकर बुरी तरह पीटा गया। पीड़िता ने बताया कि लोगों ने एक वीडियो भी बनाया, जिसे अब वायरल किया गया है।