नाबालिगा का अपहरण कर दुकान में किया बंद, एक ने बाहर दिया पहरा दूसरे ने लूटी आबरू(video)

6/8/2018 3:53:40 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): हरियाणा में दुष्कर्म के आरोपियों के लिए फांसी का कानून बनने के बाद जरा भी खौफ नहीं हैं। हवस के दरिंदे बहू-बेटियों को उठाकर दरिंदगी की सारे हदें पार कर रहे हैं। फतेहाबाद में एक बार फिर से नाबालिग लड़की से रेप की घटना सामने आई है। फतेहाबाद के रतिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को गांव के ही दो युवकों ने एक दुकान में बंद कर लिया और एक आरोपी बाहर पहरा देता रहा जबकि दूसरे ने दुकान के अंदर छात्रा से रेप किया। 

महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि गांव के रहने वाले ललित नाम के युवक ने अपने साथी सुनील के साथ मिलकर छात्रा का हाथ पकड़कर दुकान के अंदर खींच लिया। आरोप है कि ललित ने अपनी दुकान के शटर को बंद कर दिया और बाहर खड़ा हो गया। वहीं आरोपी सुनील ने दुकान के अंदर छात्रा के साथ रेप किया। घटना के बाद नाबालिग छात्रा ने घर जाकर अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। 

एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि पीड़ित लड़की की मां की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण करने, रेप करने और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Nisha Bhardwaj