चौधराहट की ''जंग'' में युवक की हत्या, आरोपी ने मृतक के परिजनों को फोन कर दी सूचना

4/16/2018 3:21:04 PM

फतेहाबाज(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के भट्टू कस्बा के गांव में चौधराहट की 'जंग' में जांडवाला बागड़ के एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारे ने मृतक के परिजनों को फोन पर सूचना दी कि उसने घटना को अंजाम दिया है अौर बलजीत की लाश सड़क पर फेंक दी है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया बलजीत की तलाश शुरू की। 

डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस टीम ने ढाबी कलां गांव के पास सड़क किनारे बलजीत की लाश बरामद की। प्राथमिक जांच में पाया गया कि बलजीत की टांगों को बुरी तरह से तोड़ा गया जिससे अधिक खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। 

DSP ने बताया कि पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार बलजीत और आरोपी युवक हनुमान के बीच में पिछले तीन-चार दिन से झगड़ा चल रहा था। दोनों युवकों के बीच झगड़ा गांव में अपनी-अपनी चौधर का दावा करते को लेकर चल रहा था। चौधराहट की इस आपसी जंग में दोनों युवकों के बीच बीती रात झगड़ा हुआ और हनुमान ने बलजीत की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी हनुमान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पूरी घटना की जांच की जा रही है।

Nisha Bhardwaj