फतेहाबाद के भट्टू इलाके में पंचायत मंत्री के कार्यक्रम का किया गया विरोध, सरपंचों ने दिखाए काले झंडे

6/3/2023 4:49:45 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के भट्टू इलाके में कार्यक्रम में पहुंचे पंचायत मंत्री का सरपंचों ने विरोध किया है। उनके काफिले को देखकर सरपंच एसोसिएशन ने जमकर नारेबाजी की और काले झंडे भी दिखाए। इस दौरान भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल रही। वहीं सरपंच एसोसिएशन भट्टू ब्लाक के प्रधान चंद्रमोहन पोटलिया का कहना है कि आगे भी प्रदर्शन जारी रहेगा।

 

तनाव के देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

बता दें कि फतेहाबाद के भट्टू के में आज पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पहुंचने पर सरपंच एसोसिएशन ने पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली का जमकर विरोध किया। सरपंच एसोसिएशन के द्वारा पंचायत मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए गए और जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि इससे निपटने के लिए पुलिस बल का भी इंतजाम किया गया था और काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद था। पुलिस बल के द्वारा सरपंचों को कार्यक्रम स्थल पर नहीं जाने दिया गया, हालांकि जब देवेंद्र सिंह बबली का काफिला कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा तो उस समय सरपंचों के द्वारा काले झंडे दिखाकर नारेबाजी की गई।

सरपंच एसोसिएशन भट्टू के प्रधान चंद्र मोहन पोटलिया ने बताया कि काफी संख्या में सरपंच यहां पहुंचे हुए हैं और महिलाएं भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सरपंचों के साथ अब गांव की महिलाएं भी पंचायत मंत्री का विरोध कर रही हैं और आने वाले दिनों में भी सरपंचों का विरोध जारी रहेगा, जहां भी पंचायत मंत्री के कार्यक्रम आयोजित होंगे, वहां विरोध किया जाएगा। जेजेपी बीजेपी नेताओं को गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा, यह ऐसान सरपंच एसोसिएशन पहले भी कर चुकी है।

इस संबंध में पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि कुछ लोग राजनीति का शिकार हो रहे हैं, लेकिन ऐसे लोगों को चाहिए कि वह दूसरे के कार्यक्रमों में खलल ना डालें। अगर राजनीति का शिकार सरपंच अपने गांव का विकास नहीं चाहते तो गांव की जनता उनसे जवाब जरूर मांगेगी।  

             (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma