आढ़ती की दुकान से उड़ाए 1 लाख 90 हजार, CCTV से हुई चोर की पहचान

11/28/2017 4:30:08 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद की अनाज मंडी में चोरी होने का मामला सामने आया है। चोर आढ़ती की दुकान में तिजोरी के ताले को तोड़कर 1 लाख 90 हजार रुपए चुरा ले गए। चोरी की सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं दुकानदार ने चोर को पहचान भी लिया है। 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
अनाज मंडी स्थित दुकान नंबर 9 मैसर्ज कृष्ण ट्रेडिंग कंपनी में रात करीब 1 बजे एक युवक दुकान का ताला खोलकर दुकान में दाखिल हुआ। दुकान में दाखिल होते ही उसने सबसे पहले लाइट और सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया। इसके बाद उसने तिजोरी को तोड़कर उसमें रखे करीब 1 लाख 90 हजार रुपए चुरा लिए। इस दौरान उसने दुकान की अलमारियों की भी तलाशी ली लेकिन वहां अलग से रखे करीब 60 हजार रुपए पर उसकी नजर नहीं गई। इसके बाद वह वहां से निकल गया। 

मौके पर पहुंच पुलिस ने शुरू की जांच
सुबह दुकान ने जब दुकान खोली तो सारा समान बिखरा हुआ था। तिजोरी को देखने पर पता लगा कि इसमें रखी रकम चोरी हो गई है। मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर घटना स्थल की जांच की। इस दौरान सीन आॅफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंची। 

चोर की हुई पहचान 
पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो लाईट और कैमरे बंद करते समय चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कुछ सैंकड की कैद हो गई। तस्वीर को देखते ही दुकान मालिक ने चोर की पहचान कर ली। आरोपी की पहचान दुकान पर काम करने वाले ठेकेदार के अंडर कार्यरत जगबीर के रुप में हुई। जगबीर कंपनी में काम करता है अौर दुकान मालिक की मौसी का बेटा है।