Fatehabad: स्कूल बनवाने की मांग को लेकर अड़े विद्यार्थी, स्टेट हाईवे किया जाम

12/15/2022 12:27:52 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद के रतिया में स्कूल बनवाने की मांग को लेकर विद्यार्थी अड़ गए उन्होंने स्टेट हाईवे जाम कर दिया। बता दें कि पिछले ही दिनों रतिया में हुई सीएम की रैली में स्कूल बनाने की मंजूरी दी गई थी लेकिन अब प्रशासन की तरफ से आनाकानी किए जाने को लेकर स्कूली छात्र छात्राओं में अभिभावकों ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया है और स्टेट हाईवे को स्कूल बना डाला। 

वहीं स्कूली बच्चों व अभिभावकों ने बताया कि 90% स्कूल का काम पूरा हो चुका है लेकिन 10 प्रतिशत जो काम रुका है, वह प्रशासन की वजह से रुका है। अभिभावकों ने बताया कि यहां पर करीब 800 से 900 बच्चे हैं जो यहां से चार किलोमीटर दूर जाकर पढ़ते हैं और ना ही आने जाने की कोई व्यवस्था है। 

उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाया है कि प्रशासन अब स्कूल बनवाने में आनाकानी कर रहा है। छात्र व अभिभावकों ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि जब तक हमारी मांग को पूरा नहीं किया जाता तब तक स्टेट हाईवे जाम रहेगा और यहीं पर स्कूल लगता रहेगा। अब देखने वाली बात यह होगी कि जिला प्रशासन कब तक इन बच्चों की मांग को पूरा करता है या यूं ही बच्चे ठंड के मौसम में रोड पर बैठकर स्कूल चलाते रहेंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Content Writer

Manisha rana