पिता ने ली डेढ़ साल की मासूम की जान, मां की शिकायत पर श्मशान घाट पहुंची पुलिस

7/3/2019 8:46:02 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के एक गांव में एक कलयुगी पिता ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार घटना गांव सुलौधा कि है जहां एक पिता अपने अन्य परिवार वालों के साथ मिलकर अपनी डेढ़ साल की मासूम की हत्या कर रात को ही शव को गांव के ही श्मशान घाट में दबा दिया। मामले का जब मासूम की मां लक्ष्मी को पता चला तो उसने मासूम की हत्या की सूचना झज्जर पुलिस को दी। बुधवार को मासूम की मां की सूचना पर ही पुलिस डयूटी मजिस्ट्रेट को लेकर गांव सुलौधा स्थित श्मशान घाट पहुंची और वहां जमीन में दबे मासूम के शव को बाहर निकलवाया।



फिलहाल जमीन से निकाले जाने के बाद मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया है। बता दें कि झज्जर के गांव सुलौधा में नरवीर नाम युवक अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी व डेढ़ साल की मासूम के साथ अपने परिवार से अलग रहता था। पुलिस की मानें तो पति व पत्नि के बीच अनबन भी रहती थी। वहीं आरोप है कि मंगलवार को जब लक्ष्मी अपने मकान से कुछ ही दूरी पर स्थित खाली प्लाट में किसी काम के पास गई हुई थी तो उसी दौरान पीछे से मौका पाकर नरवीर ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी का गला दबा दिया। हालाकि उस दौरान विरोध भी जताया,लेकिन लक्ष्मी के विरोध के बावजूद नरवीर ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मासूम बेटी के शव को गांव के ही श्मशान घाट में रात में रात्रि के समय ही दबवा दिया।



लेकिन देर रात ही लक्ष्मी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। लक्ष्मी की सूचना पर बुधवार को जिला पुलिस प्रशासन हरकत में आया और शव को जमीन से बाहर निकलवाने व मामले की सच्चाई का पता लगाने केलिए स्थानीय तहसीलदार ईश्वर को डयूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया। बुधवार की शाम करीब चार बजे झज्जर पुलिस के जांच अधिकारी रविन्द्र एफएसएल टीम, डाक्टर नरवाला व पुलिस बल को लेकर गांव सुलौधा पहुंचे। यहां उन्होंने डयूटी मजिस्ट्रेट ईश्वर की मौजूदगी में मासूम के शव को जमीन से बाहर निकलवाया। शव को जमीन से बाहर निकलवाने के बाद पुलिस ने शिकायकर्ता लक्ष्मी को अपनी मासूम बेटी के शव की पहचान करने के लिए श्मशानघाट बुलवाया। शव की पहचान किए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

Edited By

Naveen Dalal