जमीन ने बनाया भाई को भाई का दुश्मन, बाप-बेटे को मारी गोली, एक की माैत(VIDEO)

6/20/2020 9:29:00 PM

सोनीपत (पवन राठी): जमीन ने भाई को भाई का ही दुश्मन बना दिया। जमीन तो वहीं रह गई, लेकिन छोटे भाई के बेटे के परिवार को ही उजाड़ दिया। सोनीपत के गांव पलड़ा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पर दो भाइयों में जमीन को लेकर आपसी विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि आपस में गोलियां तक चल गई। 

बताया जा रहा है कि बड़े भाई ने अपने छोटे भाई और उसके लड़के को गोली मार दी। जिसके बाद लड़के की मौके पर ही मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये मामला सोनीपत के गांव पलड़ा का है। यहां साहब सिंह और ओम प्रकाश दोनों सगे भाई हैं। दोनों के बीच जमीन को लेकर ही में झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश ने अपने भाई साहब सिंह और उसके बेटे देवेंद्र पर गोली चला दी। इसके बाद देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं साहब सिंह का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। साहब सिंह की पत्नी ने बताया कि ओमप्रकाश पहले भी धमकी देता था कि वह उनके परिवार को उजाड़ देगा और उनके जमीन को हड़प लेगा। इसी के लिए ओमप्रकाश ने उसके बेटे को गोली मार दी। फिलहाल परिवार अब न्याय की मांग कर रहा है।

पूरे मामले में डीएसपी डॉक्टर रविन्द्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जमीनी विवाद को लेकर गोलियां चली है। जिसमें देवेंद्र नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई और साहब सिंह की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By

vinod kumar