पिता ने 2 बेटों के साथ खाया जहर, दो की मौत, 6 वर्षीय बेटा गम्भीर (VIDEO)

4/8/2019 6:30:52 PM

रोहतक(प्रवीण धनखड़): जिले के महम कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने 2 मासूम बेटों के साथ जहर खा लिया, जिन्हें गम्भीर अवस्था मे रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। जहां पिता व 4 साल मासूम बेटे ने दम तोड़ दिया, जबकि 6 वर्षीय बेटे का इलाज फिलहाल पीजीआई में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक की बहन के बयान पर पत्नी व ससुराल पक्ष के 2 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।



मूलरूप से फरमाना गांव का रहने वाला 35 वर्षीय से बलवान कई साल से महम कस्बे में रह रहा था, उसकी पत्नी ज्योति एक बाइक एजेंसी पर काम करती है। बताया जा रहा है कि रविवार देर शाम वह अपने 6 वर्षीय बेटे हनु और 4 वर्षीय बेटे मान को लेकर खेत पर गया। जहां पर दोनों बच्चों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। इसके बाद बच्चों को लेकर खुद ही घर पहुंचा और पत्नी को जहरीले पदार्थ के बारे में बताया।  तीनों का उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया। जहां पर बलवान और उसके बड़े बेटे की मौत हो गई।

आत्महत्या के कारणों के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है। बलवान की बहन इंदु का आरोप है कि ज्योति के कारण ही बलवान ने ये कदम उठाया है। पुलिस मामले की जानकारी में जुटी है। जांच अधिकारी जय प्रकाश का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और फिलहाल मृतक की बहन के बयान पर पत्नी व ससुराल पक्ष के 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Shivam