किशोर ने सुनाई दर्दभरी दास्तां कहा-पिता व चाचा करते हैं गलत काम

4/27/2017 2:18:02 PM

पानीपत(अजय):शहर में बदहाल हालत में घूम रहे बच्चों की दिल दहला देने वाली कहानियां सामने आ रही हैं। एक ओर तो बच्चों से भीख मंगवाने वाला विवाद ठंडा नहीं हो पाया था कि एक किशोर को उसके पिता, चाचा व एक अन्य के द्वारा हवस का शिकार बनाने का एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिला विधिक प्राधिकरण सचिव एवं सी.जे.एम. मोहित अग्रवाल ने 11 वर्षीय किशोर की दर्दभरी कहानी का पर्दाफाश किया। 

जिला विधिक प्राधिकरण सचिव एवं सी.जे.एम. मोहित अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 अप्रैल को करीबन 11 वर्षीय एक किशोर को जी.आर.पी. पुलिस, चाइल्ड वैलफेयर कमेटी के अधिकारियों की मदद से सैक्टर- 6 स्थित ओपन शैल्टर होम में छोड़ने के लिए आई थी। जिसे सी.जे.एम. मोहित अग्रवाल ने सदमे की हालत में देख मामले की जांच करने का निर्णय लिया और जांच करने पर पाया कि किशोर गांव सिंहपुरा, सफीदों जींद का रहने वाला है, जिससे उसका पिता, 2 चाचा व एक अन्य अपनी हवस मिटाने के लिए उसके साथ दुराचार करते थे। उसकी मां कुछ समय पहले एक व्यक्ति सहित फरार हो गई थी। 

किशोर के पिता को जब सी.जे.एम. मोहित अग्रवाल ने अपने कार्यालय बुलवाया तो आरोपी, किशोर के छोटे भाई को लेकर न्यायाधीश के पास पहुंचा व अपनी सफाई देने लगा लेकिन मामले से पर्दा उस समय उठा, जब आरोपी के साथ आया किशोर का भाई भी उसके साथ कुकर्म होने की बात अधिकारियों को बताने लगा। इसके बाद सी.जे.एम मोहित अग्रवाल ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस व सफीदों जिले से आई व दोनों किशोरों को शहर स्थित सामान्य अस्पताल में लेकर पहुंची, जहां दोनों बच्चों का मैडीकल करवाया गया। वहीं मामले की सूचना चाइल्ड वैलफेयर कमेटी के अधिकारियों को भी दे दी गई है। सूचना मिलते ही सी.डब्ल्यू.सी. की टीम भी सतर्क हो गई है। अधिकारियों का कहना है कि बच्चों के मैडीकल रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके साथ-साथ पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल किशोरों को शैल्टर होम भेज दिया गया है।