शर्मनाक: बड़ी बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, छोटी से भी की गंदी हरकत

1/17/2021 1:24:38 PM

हिसार: कहते हैं कि पिता अपनी बेटी का रक्षक होता है, क्योंकि बेटी बाप की लाडली होती है, स्वाभिमान होती है, लेकिन हरियाणा के हिसार में एक कलयुगी पिता ने बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता ही कलंकित कर दिया। यहां हैवान पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ शर्मनाक हरकत की। दरिंदा पिता अपनी बड़ी बेटी को पांच-सात साल से हवस का शिकार बना रहा था, वह करीब 2-3 माह पहले गर्भवती हो गई थी। जिसका पता चलने पर गर्भपात करवा दिया। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्जकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह साढ़े 17 साल की है। करीब पांच-सात साल से पिता मेरे साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म कर रहा था। वह जान से मारने की धमकी दे रहा था व रोज पीटता था। कहता था कि किसी को कुछ नहीं बताना। पिता की इस गंदी करतूत से वह करीब 2-3 माह पहले गर्भवती हो गई थी। इसका पता चलने पर आरोपी पिता ने उसे दवा खिलाई थी, जिससे गर्भपात हो गया था। 

पिता की इस हरकत से परेशान होकर वह वह शादीशुदा बड़ी बहन के घर चली गई थी। वहां से 13 जनवरी को जीजा व बहन के साथ लौटी थी। घर से जाने को लेकर पिता ने बुरी तरह पीटा था। उस दौरान मैं काफी घबरा गई थी। आपबीती जीजा, बहन व मां को नहीं बताई थी। अब छोटी बहन पर पिता की नजर थी। उन्होंने उससे छेड़छाड़ की थी। यह देखकर चुप नहीं रही। अपनी मां को पिता की हैवानियत के बारे में बताया। जिसके बाद मां अपने साथ महिला थाना लेकर गई और शिकायत दी।


vinod kumar

Related News