खेत जोतने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, रोटावेटर में फंसने से किसान के शरीर के हुई कई हिस्से (VIDEO)

10/4/2022 9:50:42 PM

पानीपत(सचिन): जिले के गांव वेसर में खेत में काम कर रहा एक किसान संदिग्ध हालात में रोटावेटर में फंस गया, जिससे उसके शरीर के कई हिस्से हो गए। हादसे के समय पड़ोस के खेत में काम कर रहे किसान जब तक दौड़ते हुए आए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

 

आसपास के किसानों ने रोटावेटर से बाहर निकाला किसान का शव

 

रोटावेटर में फसकर दम तोड़ने वाले किसान की पहचान 40 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है। आस-पड़ोस के खेत से पहुंचे किसानों ने राजेश की बॉडी किसी तरह रोटावेटर से बाहर निकाली और परिवार को सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राजेश की बॉडी पानीपत सिविल अस्पताल भिजवाई। परिवार के बयान के आधार पर पुलिस ने CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी है।

 

रोटावेटर से आवाज आने पर चेक करने के दौरान हुआ हादसा

 

वेसर गांव के लोगों ने बताया कि मंगलवार सुबह राजेश अपना खेत जोत रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर के पीछे बंधे रोटावेटर से अचानक कुछ आवाज आने लगी तो राजेश ने ट्रैक्टर रोक दिया। वह रोटावेटर को चेक करने ट्रैक्टर से उतरा। जब राजेश रोटावेटर के पास बैठकर आवाज सुनने की कोशिश कर रहा था, उसी समय उसके कपड़े का एक हिस्सा रोटावेटर में फंस गया और देखते ही देखते रोटावेटर ने उसे अंदर खींच लिया। रोटावेटर की तेज स्पीड में राजेश का शरीर बुरी तरह फंस गया और बॉडी के कई हिस्से हो गए। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद राजेश के शरीर को रोटावेटर से निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मिलने के बाद राजेश के परिवार में चीख-पुकार मच गई। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan