ससुर ने अपनी पुत्रवधू के खिलाफ दर्ज करवाया चोरी का मामला

3/31/2020 4:38:02 PM

पूंडरी (अतुल): गांव हाबड़ी के एक बुजुर्ग ने अपनी पुत्रवधू व 2 व्यक्तियों के खिलाफ घर का समान चोरी करने का मामला दर्ज करवाया है। सरदार सुबा सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके लड़के हरमित सिंह की शादी 14-15 वर्ष पहले बलजिंद्र कौर निवासी निसिंग के साथ हुई थी। कुछ महीनों से दोनों में अनबन के चलते अब पिछले 6 माह से बलजिंद्र कौर अपने मायके में रह रही थी।

अभी लगभग 20 दिन पहले वह मेरे घर आकर जबरदस्ती रहने लगी, जबकि उसके मेरे लड़के ने तलाक के लिए कोर्ट में केस डाला हुआ है, जोकि विचाराधीन है। वो अपनी पत्नि, बेटे व पोते के साथ अपने भाई के मकान में रह रहा है और उसकी पुत्रवधू उसके मकान के ऊपरी हिस्से में बने मकान में रह रही है।

निचले मकान का उसके बेटे ने ताला लगाया हुआ था। 27 मार्च को उसकी पुत्रवधू ने निचले हिस्से के तो तोड़कर उसमें से गुरमित का 2 तोले सोना, जमीन के कागजात, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक की कापी, एप्पल व सैमसंग कंपनी के 2 मोबाइल चोरी करके अपने परिवार के सदस्यों यादविंद्र सिंह व दविंद्र सिंह मल्ली को दे दिए हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shivam