ससुर की गोली मारकर हत्या का मामला: पुलिस ने आरोपी के भांजे को किया गिरफ्तार, दामाद फरार

10/21/2021 10:15:14 AM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव थाना कला में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या के मामले में खरखोदा थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी सागर दिल्ली के ककरोला का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है।

आपको बता दें बीती 9 अक्टूबर की रात को सोनीपत के गांव थाना कला में रमेश नाम के व्यक्ति की हत्या गोली मारकर की गई थी। वहीं इसका आरोप उसके दामाद संजीव पर लगा था। बताया जा रहा है कि संजीव पैसे के लेनदेन को लेकर अपने ससुर रमेश के पास आया हुआ था और घर पर ही उसने उसको सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने इस मामले में संजीव के भांजे सागर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताया है कि 4 लाख रुपये के लेनदेन को लेकर यह हत्या की गई है। वहीं मुख्य आरोपी दामाद संजीव अभी भी फरार है।

जांच अधिकारी विजयपाल ने बताया कि हत्या मामले में सागर नाम के युवक की गिरफ्तारी की गई है। यह 12वीं क्लास का छात्र है और आरोपी संजीव का भांजा है। उन्होंने बताया कि रमेश के परिजनों ने संजीव पर ही हत्या के आरोप लगाए हैं। वहीं इस आरोपी ने बताया है कि पैसों के लेनदेन को लेकर हत्या की गई थी। फिलहाल मुख्य आरोपी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana