हॉरर किलिंग: प्रेम विवाह करने वाली बेटी को पिता ने मार डाला, फिर शव को नहर में फेंक दिया

7/28/2021 4:53:57 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाण के सोनीपत में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक प्रेम विवाह करने वाली बेटी की पिता ने हत्या कर दी और फिर शव मेरठ के पास गंग नहर में फेंक दिया। इस मामले में युवती की मौत से पहले की वीडियो भी सामने आई है, जिसमें मौत का जिम्मेदार अपने पिता और उसके दोस्त और अपने भाई को बताया है।



जानकारी के मुताबिक गांव मकिनपुर के रहने वाले एक लड़का और लड़की ने नवंबर 2020 में मेरठ में प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि युवती ने पड़ोस के व्यक्ति संग प्रेम विवाह कर लिया था। जिससे लड़की का पिता खुश नहीं था। इसी के चलते उसने बेटी की हत्या कर दी। इसका पता तब चला जब युवती के पति की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार किया गया। 

इस पूरे मामले में राई थाना प्रभारी विजेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि एक युवती का अपहरण कर लिया गया है। इस शिकायत में युवती के पति ने बताया था कि वह अपनी पत्नी से बात करना चाहता है, लेकिन उससे बात नहीं करवाई जा रही है। उसे शक है कि उसकी पत्नी की अपरहण के बाद हत्या कर दी गई है। इस शिकायत पर आरोपी विजय पाल गांव मकिनपुर निवासी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने अपनी लड़की की हत्या गला दबाकर की है और शव को गंग नहर में फेंक दिया है। फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar