200 रुपए के लिए बेटे ने की बुजुर्ग पिता की हत्या

10/25/2019 12:21:55 PM

कनीना (विजय): कनीना थाना अंतर्गत गांव चेलावास में पिता ने बेटे को शराब के लिए 200 रुपए नहीं दिए तो आक्रोशित बेटे ने पिता के सिर में पत्थर से कई बार वार कर उसकी हत्या कर दी। इस पूरी घटना के बाद पिता-पुत्र के रिश्ते तार-तार हो गए। मृतक के छोटे बेटे मनोज कुमार की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मनोज कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका बड़ा भाई अमित कुमार जो शराब का आदी है जिसने पिता राज कपूर 55 वर्ष से 22 अक्तूबर को शराब के लिए 200 रुपए की मांग की थी, पिता ने उसे डांट फटकारते हुए रुपए देने से मना कर दिया जिसके रंजिशवश बेटे अमित ने बुधवार रात्रि के समय अपने पिता राज कपूर के सिर में पत्थर से कई वार कर दिए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।  चीख पुकार सुनकर वह मौके पर आया तो उसका भाई अमित अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गया।

मनोज कुमार अपने परिजनों के साथ राज कपूर को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कनीना लेकर गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अमित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर उसे उप नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ भेजा गया। जहां गुरुवार को उसका पंचनामा करवा परिजनों को सौंप दिया। थाना अध्यक्ष निरीक्षक राजकुमार कौशिक ने कहा कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा। 

Isha