मजबूर पिता ने लगाई मोदी से फरियाद, ''दु:ख की घड़ी में परिवार के पास जाना चाहता है''

4/17/2020 3:04:42 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे के बाद देश में लगा लॉकडाउन अब उन प्रवासियों पर भारी पड़ रहा है। जो दूसरे राज्यों से रोजी-रोटी कमाने हरियाणा में आए थे। यूपी के बांदा जिले के गांव मुहूखर निवासी बाबू पिछले दो वर्षों से हरियाणा के रेवाड़ी में मजदूरीकरने करने के लिए आया था। लॉकडाउन के बाद बाबू के 5 वर्षीय बेटा ज्ञान की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई, जिस कारण वह घर जाना चाहता है।

परिवार के लोगों ने मृत बेटे को सीने से लगागर विलाप करती उसकी पत्नी सुदेश का एक वीडियो उसके व्हाट्सएप पर भेजा है। वीडियो देखने के बाद से पीड़ित पिता को इस दु:ख की घड़ी में अपने परिवार के पास जाने के लिए पीएम मोदी से फ़रियाद कर रहा है। ताकि इस दु:ख के समय में वह अपनी पत्नी का सहारा बन सके।

बाबू पुत्र सुरजा यूपी के बांदा जिले के गांव मुहूखर का रहने वाला है। जो परिवार के लिए रोजी-रोटी कमाने पिछले दो वर्षों से हरियाणा के रेवाड़ी में आया हुआ था। कोरोना संक्रमण के ख़तरे को देखकर देश में लॉकडाउन किया गया है। बाबू का 5 साल का बेटा ज्ञान सिंह खेलते समय पानी के हौद में डूब गया जिसकी मौत हो गई। 

बाबू के घर पर उसकी पत्नी सुदेश 11 वर्षीय बेटी रेशमा, 8 वर्षीय बेटा मानसिंह व साढ़े 6 वर्षीय बेटा जय इस दु:ख की घड़ी में अकेले है। पीड़ित पिता ने पीएम मोदी से उसे उसके परिवार के पास भेजने की फरियाद की है।

Shivam