पिता-पुत्री का रिश्ता हुआ तार-तार, शराबी ने मंदबुद्धि बेटी से किया दुष्कर्म

7/4/2019 12:39:09 PM

रतिया (झंडई): बुधवार सुबह रतिया क्षेत्र के एक गांव में उस समय एक युवक ने पिता-पुत्री के बीच के रिश्ते को तार-तार कर दिया, जब उसने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए अपनी ही नाबालिग मंदबुद्धि बेटी से दुष्कर्म कर दिया। शहर पुलिस ने पीड़िता नाबालिग की बड़ी बहन की शिकायत पर पिता के खिलाफ  मामला दर्ज कर नाबालिगा का मैडीकल जांच करवाने के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवा दिया। 

नाबालिगा को गुरुवार को अदालत में पेश कर बयान दर्ज करवाए जाएंगे। रतिया शहर के नजदीक लगती एक ढाणी की महिला ने शहर थाना में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह आज सुबह करीब 10 बजे अपने भाई के फोन करने के पश्चात अपने घर ढाणी में आई थी तो उसकी एक अन्य बहन घर के दरवाजे पर रो रही थी तो उसने बताया कि उसकी मां कहीं काम से गई हुई है और उसका पिता, जो कि शराब के नशे में है, वह दूसरी बहन को जबरन पकड़कर कमरे में ले गया है। जब उसने कमरे को खोला तो उसका पिता उसकी छोटी बहन, जो कि भोली व मंदबुद्धि है, के साथ दुष्कर्म कर रहा था और उसे आता देखकर वह वहां से फरार हो गया।

 पीड़ित बहन ने बताया कि उसने अपनी छोटी बहन की हालत को देखते हुए परिजनों के सहयोग से अस्पताल में ले आई। पुलिस ने इस मामले को लेकर आरोपी पिता के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया और फरार हुए आरोपी पिता की तलाश आरंभ कर दी। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मंदबुद्धि बेटी के साथ दुष्कर्म करने के मामले को लेकर आरोपी पिता के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला थाना की पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में ही मैडीकल करवाया जा रहा है और कल अदालत में पेश कर नाबालिगा के बयान दर्ज करवाए जाएंगे।

Isha