हैवान बना कलियुगी पिता, 10 साल की बेटी से रोज करता था घिनौनी करतूत

5/8/2017 11:08:38 AM

रेवाड़ी (वधवा):रेवाड़ी जिले में एक कलियुगी पिता रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही मासूम बच्ची को हवश का शिकार बनाता रहा और परिवार को उसकी भनक तक नहीं लगी। बच्ची ने परेशान होकर अपने स्कूल की टीचर को पूरा घटनाक्रम बताया। इस दिल दहला देने वाली घटना को सुनने के बाद टीचर से रहा नहीं गया और उसने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। बच्ची 5वीं कक्षा की छात्रा है। जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय गरीब परिवार की मासूम बच्ची मॉडल टाऊन थाना क्षेत्र के एक गांव के सरकारी स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ रही है। 

अध्यापिका को सुनाया दुखड़ा
काफी दिनों से उसके चेहरे की रौनक गायब देख उसकी टीचर सरिता देवी उस पर नजर रख रही थी लेकिन उसने मुंह नहीं खोला। रोजाना की तरह मासूम बच्ची स्कूल पहुंची थी। टीचर ने जब उससे पूछताछ की तो उसकी बातें सुनकर टीचर के न केवल होश उड़ गए, बल्कि उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई।मासूम बच्ची ने बताया कि उसका पिता राजकुमार उसके साथ काफी समय से रेप करता आ रहा है। कई बार उसने विरोध भी किया लेकिन वह नहीं माना।

टीचर सरिता ने पूरे घटनाक्रम से स्कूल के प्राचार्य व अन्य शिक्षकों से अवगत कराया तथा महिला थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद महिला थाना पुलिस ने आरोपी पिता राजकुमार के खिलाफ विभिन्न धाराआें में बीती शाम को केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रही महिला ए.एस.आई. मुनिया देवी ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे काबू भी कर लिया जाएगा।