एक साल से पिता लूट रहा था बेटी की अस्मत, मामा की शादी में हुआ खुलासा(VIDEO)

6/28/2018 10:25:47 AM

जुलाना (ब्यूरो): हरियाणा में हवस के दरिंदों को फांसी का कानून बनाने के बाद भी खौफ नहीं है। जब इज्जत की रक्षा करने वाला पिता ही दरिंदा बन जाए तो बेटियां कहीं पर भी सुरक्षित नहीं है। जुलाना में एेसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पिछले एक साल से अपनी बेटी की अाबरू लूटने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में कुरुक्षेत्र में जीरो एफआईआर दर्ज हुई थी, जिसे बाद में जींद के महिला थाना में भेज दिया गया। मामा की शादी में कुरुक्षेत्र गई पीड़िता ने मंगलवार को अपनी मां और मामा के सामने पिता की इस दरिंदगी का खुलासा किया है। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

जुलाना निवासी नाबालिग किशोरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 11वीं कक्षा की छात्रा है और उसकी मां क्षेत्र में ही कहीं काम करती है। जब उसकी मां घर पर नहीं होती थी तो उसका पिता उसके साथ जबरदस्ती करता था। ऐसा वह पिछले एक साल से कर रहा है। वह गत दिवस अपने मामा की शादी में कुरुक्षेत्र गई थी। शादी के बाद पिता ने उसे वापस घर लाने के लिए जबरदस्ती की, जिस पर उनका विवाद भी हो गया और उसने जाने से मना कर दिया। इस पर उसका पिता वहां से चला गया। बाद में उसने पूरा वाक्या अपनी मां व मामा को बताया। उसके बाद परिजन उसे कुरुक्षेत्र पुलिस के पास ले गए और पिता के खिलाफ शिकायत दी। 

किशोरी की शिकायत पर कुरुक्षेत्र पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर इसकी सूचना जींद पुलिस को दे दी। जींद महिला पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को दोनों का मेडिकल कराया गया। आरोपी पिता को आज अदालत में पेश किया जाएगा।
 

Nisha Bhardwaj