रिश्ते तार-तार: मां के चले जाने पर बाप बेटी को पढ़ाने के बहाने अपने पास बुलाता, फिर करता था गंदा काम

10/18/2020 2:05:39 PM

पलवल (दिनेश): कहते हैं कि एक बेटी, पिता की मौजूदगी में सबसे अधिक महफूज होती है, लेकिन अगर इज्जत का रक्षक पिता ही भक्षक बन जाए तो क्या होगा। एक ऐसा ही मामला हरियाणा के पलवल जिला में सामने आया, जहां एक सगा बाप अपनी ही नाबालिग बेटी को 3-4 साल से हवस का शिकार बना रहा था। इसका खुलासा तब हुआ जब अश्लील हरकतें करते हैवान बाप को दूसरी बेटी ने देख लिया। जिसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पलवल में पिता-पुत्री का रिश्ता उस समय तार-तार हो गया जब एक कलयुगी बाप अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देता आ रहा था। इस बारे पुलिस जांच अधिकारी एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह मेहनत मजदूरी का काम करती है। प्रतिदिन वह घर से बाहर काम करने के लिए जाती है और उसकी 16 वर्षीय बेटी 9वीं कक्षा में पढ़ती है, लेकिन कोरोना काल में स्कूलों के बंद रहने की वजह से वह घर पर अकेली रहती है। उसका पति बेटी को पढ़ाने के बहाने अपने पास बुलाता और अश्लील हरकतें कर रेप की वारदात को अंजाम देता। 

ऐसा आरोपी पिछले तीन-चार साल से कर रहा है, उसने बेटी को जान से मारने की धमकी दे रखी है। अश्लील हरकतें करते आरोपी को महिला की दुसरी बेटी ने देख लिया। महिला ने जब अपनी बेटी से पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई, बेटी ने बताया कि पिता ने गत 11 अक्टूबर को भी उसके साथ दुष्कर्म किया व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस द्वारा आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है। लेकिन आरोपी को पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।


vinod kumar

Related News